Archean Chemical Industries Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 – आर्कियन केमिकल इंडस्ट्रीज शेयर प्राइस टारगेट

Archean Chemical Industries Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 - आर्कियन केमिकल इंडस्ट्रीज शेयर प्राइस टारगेट

Archean Chemical Industries Share Price Target: कंपनी नवंबर महीने में स्टॉक मार्केट में शामिल हो चुकी है। इस कंपनी का आईपीओ नवंबर में आया था और अधिकतर लोगों ने इन्वेस्ट किया है क्योंकि और भारत की प्राइवेट कैमिकल कंपनी है।

Archean Chemical Industries कंपनी में इन्वेस्ट कर के बहुत सारे लोग पैसा कमाना चाहते हैं। आज के समय में स्टॉक मार्केट से पैसा कमाना थोड़ा बहुत आसान हो चुका है क्योंकि हमारे पास बहुत सारे ऐसे एप्लीकेशन है जिनकी मदद से स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट कर सकते हैं।

Archean Chemical Industries कंपनी भारत की एक प्राइवेट केमिकल कंपनी है। 2009 में कंपनी की स्थापना हुई है। क्या कंपनी भारत में क्लास से संबंधित केमिकल और मैन्युफैक्चरिंग में इस्तेमाल होने वाला केमिकल का निर्माण करती है।

केमिकल सेक्टर की बहुत सारी कंपनियां स्टॉक मार्केट में शामिल हो रहे हैं। Archean Chemical Industries कंपनी की स्टॉक मार्केट में शामिल होने के बाद ₹31 को 46 कंपनी के शेयर में आया है जोकि इन्वेस्टर के लिए अच्छी बात है।

Archean Chemical Industries Share Overview

21 नवंबर 2022 को Archean Chemical Industries कंपनी शेयर मार्केट में ₹458 में लिस्ट हुई थी। कंपनी ने शेयर मार्केट में लिस्ट होने के बाद लगातार ग्रोथ हासिल की है।

Archean Chemical Industries कंपनी भारत में 2009 से कार्य कर रही है और यह कंपनी का मुख्य बिजनेस मॉडल केमिकल का निर्माण करना है।

मैन्युफैक्चरिंग सत्र में इस्तेमाल होने वाला केमिकल का निर्माण Archean Chemical Industries कंपनी के द्वारा किया जाता है यह एक प्राइवेट स्वामित्व की कंपनी है।

Archean Chemical Industries Share Price Target 2022

Archean Chemical Industries कंपनी नवंबर महीने में स्टॉक मार्केट में शामिल हुई है और लगातार इस कंपनी के स्टॉक प्राइस में ग्रोथ हो रही है।

Archean Chemical Industries कंपनी का फर्स्ट दिन में स्टॉक प्राइस ₹458 का और 27 नवंबर 2022 को कंपनी के शेयर में ₹31 की उछाल देखने के लिए मिली है।

Archean Chemical Industries कंपनी की खास बात यह है कि कंपनी का बिजनेस मॉडल केमिकल निर्माण का है और आज के समय में केमिकल की डिमांड सबसे ज्यादा है क्योंकि हर एक सेक्टर में केमिकल का इस्तेमाल होता है।

2022 में Archean Chemical Industries Share Price Target ₹535 और दूसरा टारगेट प्राइस ₹540 रहने वाला है।

Archean Chemical Industries Share Price Target 2023

Archean Chemical Industries कंपनी नवंबर 2022 में लिस्ट हुई है और अधिकतर लोग छोटे समय के लिए कंपनी में इन्वेस्ट नहीं करना चाहते होंगे।

बहुत सारे लोग अर्चना केमिकल कंपनी के शेयर प्राइस को 2023 तक होल्ड करके रखना चाहते होंगे। Archean Chemical Industries सिर्फ एक बिजनेस मॉडल में कार्य कर रही है।

यह कंपनी आईपीओ से जुटाए गए पैसों से नई कंपनियों का अधिकरण और कंपनियों को कर्ज को चुकाने में मदद करेगी इस्तेमाल करेगी।

Archean Chemical Industries कंपनी की मार्केट में अच्छी खासी चैन है और यह कंपनी समय पर प्रोडक्ट की पूर्ति करती है। जिस तरीके से 2022 में कंपनी का स्टॉक परफॉर्म कर रहा है उस हिसाब से कह सकते हैं कि 2023 में भी अच्छा परफॉर्म करेगा।

अर्चना केमिकल इंडस्ट्री लगातार सभी कंपनियों में इस्तेमाल होने वाले केमिकल कभी निर्माण कर रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा सेल की जा सके।

Archean Chemical Industries फाइनेंस दृष्टि से बहुत ज्यादा मजबूत है और इस कंपनी का बिजनेस मैनेजमेंट भी अच्छा है। कई राज्यों में इस कंपनी की शाखाएं खुली हुई है।

Archean Chemical Industries Pvt Ltd Share Price 2023 में ₹550 और दूसरा टारगेट प्राइस ₹565 रहने वाला है।

Archna Chemical Industries Share Price Target 2024

Archna Chemical Industries कंपनी के बिजनेस मॉडल की बात करें तो जिस सेक्टर में कंपनी अपना बिजनेस चला रही है उसमें बहुत ही ज्यादा कंपटीशन है कई सारी प्राइवेट कंपनियां 2009 से पहले से कार्य कर रही है।

अर्चना केमिकल इंडस्ट्री कंपनी को अपनी मार्केटिंग में भी बहुत सारा पैसा लगाना पड़ सकता है। क्योंकि भविष्य में केमिकल सेक्टर में भी कंपटीशन बढ़ सकता है आने वाले समय में पॉपुलर कंपनियां भी केमिकल निर्माण का कार्य शुरू कर सकती है।

जिस तरीके से वर्तमान समय में टाटा और अडानी ग्रुप कार्य कर रहा है उसको देख कर कह सकते हैं कि आने वाले समय में यह केमिकल सेक्टर में भी कार्य करेंगे।

अगर भविष्य में अर्चना केमिकल कंपनी विज्ञापन में पैसा खर्च करेगी तो इसके रेवेन्यू में भी असर पड़ेगा और प्रॉफिट कम हो सकता है जिसके कारण Archna Chemical Share में गिरावट देखने के लिए मिलेगी।

शेयर मार्केट विशेषज्ञ का मानना है कि 2024 में Archean Chemical Industries Pvt Ltd Share ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करने वाला नहीं है क्योंकि 2024 तक इस कंपनी को अपनी मार्केटिंग को मजबूत करने के लिए पैसा खर्च करना पड़ेगा।

2024 में Archean Chemical Industries Share Price Target ₹570 और दूसरा टारगेट प्राइस ₹580 के बीच में रह सकता है।

Archean Chemical Industries Share Price Target 2025

समय और टेक्नोलॉजी के हिसाब से बिजनेस को भी परिवर्तित करना पड़ता है और आने वाले समय में जाने का सेक्टर में तरह-तरह की टेक्नोलॉजी का विकास किया जाएगा।

2025 तक अर्चना केमिकल कंपनी को अपने बिजनेस में नई टेक्नोलॉजी को अपनाना होगा जिस तरीके से विदेशों में कंपनियां कार्य कर रही है उसी तरीके से भारतीय कंपनियां भी 2025 से केमिकल सेक्टर में कार्य करना शुरू करेगी।

जिस तरीके से वर्तमान समय में केमिकल की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है आने वाले समय में कहा जा सकता है कि मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में केमिकल की डिमांड ज्यादा होगी और अगर ऐसा होता है तो अर्चना केमिकल कंपनी को फायदा मिल सकता है।

Archean Chemical Industries Share Price Target 2025 में ₹590 और दूसरे टारगेट प्राइस ₹620 रहेगा।

Archean Chemical Industries Share Price Target 2026

Archean Chemical Industries को मार्केट में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है 2009 से यह कंपनी कार्य कर रही है।

आर्कियन केमिकल इंडस्ट्रीज शेयर प्राइस टारगेट देखा जाए तो मार्केट में पहले दिन बहुत अच्छा परफॉर्म किया है और लगातार कंपनी का स्टॉक प्राइस बढ़ता ही जा रहा है।

Archean Chemical Industries कंपनी 2026 तक कैसा परफॉर्म करेगी और कंपनी के बिजनेस में और कंपनी की इन्वेस्ट पर निर्भर करता है।

अगर 2026 में अर्चना केमिकल इंडस्ट्री को प्रॉफिट होता है और यह कंपनी अन्य केमिकल कंपनी कार्यक्रम करने में सफल रहती है तथा दूसरी कंपनियों में भी इन्वेस्ट करती है तो कंपनी के प्रॉफिट में वृद्धि की संभावना जताई जा रही है।

Archean Chemical Industries कंपनी का शेयर प्राइस मार्केट की स्थिति के ऊपर निर्भर करता है अगर 2026 में अर्चना केमिकल के शेयर को लगातार सेल किया जाएगा तो इसका शेयर प्राइस डाउन भी जा सकता है यह सारी बातें मार्केट की स्थिति और इंटरनेशनल मार्केट के ऊपर निर्भर है।

Archean Chemical Industries Share Price Target 2026 में ₹680 और दूसरा टारगेट प्राइस ₹700 रहने की उम्मीद कर सकते हैं।

Archean Chemical Industries Share Price Target 2030

शेयर मार्केट विशेषज्ञ का मानना है कि 2030 तक अर्चना केमिकल इंडस्ट्री मार्केट में एक पावरफुल कंपनी बन चुकी होगी क्योंकि जिस तरीके से हो कंपनी कार्य कर रही है उसे देखकर लगता है कि कंपनी भविष्य में भी अच्छा कार्य करेगी।

Archean Chemical Industries कंपनी के पास भविष्य में किसी भी प्रकार का खर्चा नहीं रहेगा क्योंकि कंपनी आईपीओ की पैसों का इस्तेमाल करेगी।

आने वाले समय में केमिकल की डिमांड तेजी से बढ़ सकती है और यह कंपनी विदेशों में भी केमिकल को निर्यात करने की करने की योजना बना रही है।

अगर भविष्य में अर्चना केमिकल कंपनी इंटरनेशनल बिजनेस करती है तो कंपनी को मुनाफा हो सकता है। लेकिन अन्य कंपनियां अचानक केमिकल कंपनी को टक्कर दे सकती है।

2022 में अर्चना के अंतिम आतंकी फाइनेंस रिपोर्ट पॉजिटिव थी क्योंकि 2022 में इस कंपनी का रेवेन्यू और प्रॉफिट अच्छा था और 2030 में अर्चना केमिकल कंपनी कोई बड़े प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करती है तो कंपनी के शेयर में उछाल देखने के लिए मिल सकती है।

Archean Chemical Industries कंपनी में इन्वेस्ट करने का प्रॉफिट क्या है?

Archean Chemical Industries कंपनी के शेयर को खरीदते हैं या फिर आपने आईपीओ में इन्वेस्ट किया है तो आपको आने वाले समय में यह कंपनी बहुत अच्छा प्रॉफिट ले सकती है।

Archean Chemical Industries की मार्केट में स्थिति बहुत अच्छी है और यह कंपनी प्रॉफिट पर भी चल रही है और कंपनी आईपीओ की पैसों का इस्तेमाल इन्वेस्ट करने में खर्च करेगी जिसके कारण आने वाले समय में कंपनी का प्रॉफिट 2 गुना बढ़ सकता है।

Archean Chemical Industries कंपनी ऐसी कंपनी है जो Short-Term टाइम और लॉन्ग टर्म टाइम में फायदा दे सकती है।

Archean Chemical Industries कंपनी के शेयर में रिस्क क्या है?

आर्कियन केमिकल इंडस्ट्रीज शेयर में अभी तक किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं दिखाई दे रहा है क्योंकि यह कंपनी प्रॉफिट में चल रही है और आने वाले समय में भी प्रॉफिट में रहेगी क्योंकि कंपनी आईपीओ कर पैसों का इस्तेमाल अपने बिजनेस को बढ़ाने में करने वाली है।

Archean Chemical Industries कंपनी 2009 से लगातार अन्य कंपनियों को टक्कर दे रही है कंपनी की मार्केटिंग बहुत अच्छी है और कंपनी अच्छे प्रोडक्ट का उत्पादन करती है आधे से ज्यादा मैन्युफैक्चरिंग कंपनियां Archean Chemical Industries कंपनी से केमिकल लेती है।

Conclusion: Archean Chemical Industries Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 – आर्कियन केमिकल इंडस्ट्रीज शेयर प्राइस टारगेट

इस आर्टिकल में अर्चना केमिकल कंपनी के बारे में जितनी भी जानकारी दी गई है वह अर्चना केमिकल कंपनी के पिछले आंकड़ों को देखकर और आने वाले समय की नीति को देखकर दी गई है।

Archean Chemical Industries Share Price Target 2022, 2023, 2024, 2025, 2026, 2030 के आंकड़ों में समय के अनुसार परिवर्तन किया जाएगा। जरूरी नहीं है कि आने वाले समय में ही टारगेट रहे। शेयर मार्केट में कभी भी परिवर्तन आ सकता है जिसके कारण हर कंपनी के शेयर में बढ़ोतरी और गिरावट देखने के लिए मिलते हैं।

Originally posted 2022-11-28 18:48:54.

PAISAKAMANEWALAAPP.COM: अगर आपको घर बैठे पैसे कमाने वाला ऐप्स या घर बैठे पैसे कमाने वाला गेम डाउनलोड करना है तो हमारे ब्लॉग को फॉलो कर सकते है। हमारी टीम आपको सभी पैसा कमाने वाला गेम ऐप के बारे में अच्छी तरह जानकारों दे रही है जिसे आप अच्छी कमाई कर सकते है।

Leave a Comment